Mahila College

  • +91 6582 256512
  • mahilacollege8@gmail.com

Feedback form 2021-22

राज्य स्तरीय युवा उत्सव में भाग लेने के लिए महिला कॉलेज चाईबासा की छात्राएँ रांची रवाना।

 

नेहरू युवा केंद्र संगठन की ओर से आयोजित राज्य स्तरीय युवा उत्सव में भाग लेने के लिए महिला कॉलेज चाईबासा की छात्राएँ रांची मोरहाबादी रवाना। जिला स्तरीय युवा उत्सव में महिला कॉलेज की छात्राओं ने लोक नृत्य, पोस्टर मेकिंग और फोटोग्राफी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया था। एन एस प्रोग्राम ऑफिसर डॉ अर्पित सुमन ने बताया, नेहरू युवा केंद्र द्वारा आयोजित जिला स्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त प्रतिभागियों को राज्य स्तरीय युवा उत्सव में भाग लेने का मौका मिल रहा है जो 7 दिसम्बर से 9 दिसंबर 2023 को
मोरहाबादी रांची में आयोजित की जायेगी। उन्होंने कहा कि अमृत काल के पंचप्रण 1- विकसित भारत का लक्ष्य, 2- गुलामी के हर अंश से मुक्ति, 3- अपनी विरासत पर गर्व 4- एकता और एकजुटता, 5- नागरिकों के कर्तव्य का भाव को आधार रख कर विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है।
मौके पर प्रभारी प्राचार्या प्रो डोरिस मिंज ने सभी प्रतिभागियों को बधाई दी और उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएँ दी। इस अवसर पर बी.एड. विभागाध्यक्ष मोबारक करीम हाशमी, डॉ राजीव लोचन, डॉ ओनिमा मानकी, शीला समद, बबीता कुमारी ,प्रीति देवगम, धनंजय कुमार, मदन मोहन मिश्रा आदि उपस्थित थे।
सभी प्राध्यापकों ने सारे प्रतिभागियों को शुभकामनाएँ दीं|

Leave a Comment